बीएचएस में शिक्षकों के लिए ऑनलाइन अंताक्षरी

कोलकाता : महामारी की बोरियत के बीच आशा की कुछ नई धुन लाने के लिए, बिड़ला हाई स्कूल ने 4 जून, 2021 की शाम को शिक्षकों के लिए एक ऑनलाइन अंताक्षरी ‘ए म्यूजिकल पाठशाला’ का आयोजन किया था। अंताक्षरी की मेजबानी पूर्व छात्र, मि. रजत बैद ने की। वे शहर में अंताक्षरी के क्षेत्र में पहचान बना चुके हैं।
इस ऑनलाइन कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए शिक्षक रोमांचित और उत्साहित थे। उन्होंने श्री बैद द्वारा आयोजित हर दौर को गाया और आनंद लिया। हालांकि सभी आठ टीमों ने एक मजबूत मधुर लड़ाई लड़ी थी, पहला स्थान टीम ‘ई-नोट’ ने हासिल किया था जिसमें रोहन सेनगुप्ता, रिया खेतान और स्पंदन बनर्जी शामिल थे।
इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया और कार्यक्रम तब जीवंत हो गया जब मेजर जनरल वीएन चतुर्वेदी, कर्नल बेरा, मुक्ता नैन, फरीदा सिंह और लवलीन सैगल द्वारा कुछ पंक्तियों को गाया गया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।