भवानीपुर कॉलेज की एनसीसी टीम ने जीता स्वर्ण पदक

कोलकाता :  भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज के एनसीसी कैडटों ने अलग अलग कई क्षेत्रों में उनके प्रदर्शनों पर पदक प्राप्त किये। बाईस वेस्ट बंगाल स्टेट किक बॉक्सिंग में एअर कैडेट सीएस यूओ अमित यादव और सीएस यूओ आशुतोष कुमार झा ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। वहीं कैडट रितिक प्रसाद को एक स्वर्ण और एक रजत, सीडब्लूओ मौहम्मद साद कुरैशी को स्वर्ण और रजत, कैडट, खुशी लखेरा को स्वर्ण और रजत पदकों से पश्चिम बंगाल राज्य सरकार ने ज्योति, आशीष और रॉबिन की याद में आयोजित टूर्नामेंट में उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर प्रदान किया।
वेस्ट बंगाल सिनियर स्टेट रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में भवानीपुर कॉलेज के बीकॉम ऑनर्स तृतीय वर्ष के छात्र अनिर्बान मंडल ने मिक्स्ड डबल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं भवानीपुर कॉलेज के बीए पॉलिटिकल साइंस ऑनर्स तृतीय वर्ष के छात्र दिप्त ज्योति को बंगाल सिनियर स्टेट रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट कैटेगरी सिंगल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस टूर्नामेंट का आयोजन पी एल राय इंडोर स्टेडियम सियालदह में संपन्न हुआ। एनसीसी की समन्वयक प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी ने सभी छात्रों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ वसुंधरा मिश्र ने ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।