भवानीपुर कॉलेज ने सीएफओ समिट 2.0 में एम ओ यू पर किये हस्ताक्षर

कोलकाता । भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज के डीन प्रो दिलीप शाह ने इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स द्वारा आयोजित सीएफओ समिट 2.0 में एम ओ यू पर हस्ताक्षर किए। इस कार्यक्रम का उद्घाटन पश्चिम बंगाल के सलाहकार अमित मित्रा ने किया। कोरोना काल के दौरान कंपनी कार्य में जो सक्रियता आनी चाहिए थी वह नहीं हो सकी। अमित मित्रा ने भारत के सत्तर से अधिक कंपनियों के चीफ़ फायनेंशियल ऑफिसरों के साथ बैठक की जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों जैसे शिक्षा, बेरोजगार आदि पर अपना वक्तव्य रखा। इस अवसर पर पर पूर्व वित्तीय अध्यक्ष और वर्तमान अध्यक्ष पी. राजू भी उपस्थित थे जो भवानीपुर कॉलेज के विद्यार्थी भी रहे हैं।
भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज की ओर से प्रो. दिलीप शाह ने देश के कंपनियों से आए सीएफओ की उपस्थिति में कॉलेज के एम ओ यू पर हस्ताक्षर किए। प्रो. दिलीप शाह ने अपने वक्तव्य में कहा कि शिक्षा और शिक्षा से संबंधित बहुत से विषयों पर पूरी सक्रियता से काम किया जाएगा। यह कार्यक्रम बंगाल क्लब में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ वसुंधरा मिश्र ने ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।