मशहूर उद्योगपति रतन टाटा ने किया हेल्थकेयर स्टार्ट अप आई क्योर में निवेश

0
266

नयी दिल्ली : हेल्थकेयर सर्विसेज स्टार्टअप आईक्योर ने कहा कि दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने कम्पनी में निवेश किया है। कम्पनी ने निवेश की रकम के बारे में जानकारी नहीं दी। आईक्योर क्लिनिक्स, डिजिटल टेक्नोलॉजीज और प्रशिक्षित फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों के जरिये प्राइमरी हेल्थकेयर सर्विसेज प्रदान करती है।
कम्पनी ने कहा कि नए फंड से वह देशभर में और ग्लोबल लेवल पर तेजी से अपना कारोबार बढ़ाना चाहती है। टाटा के निवेश के बारे में आईक्योर के संस्थापक और सीईओ सुजय सांतरा ने कहा कि हमें खुशी है कि रतन टाटा ने निवेश के बारे में सोचा है। हम अत्यधिक सम्मान और प्रोत्साहन महसूस करते हैं।
अगले 5 साल में 1 करोड़ ग्राहकों तक पहुँचने का लक्ष्य
अभी तक आईक्योर ने देश के 7 राज्यों में 11 लाख से ज्यादा लोगों को प्राइमरी हेल्थकेयर सर्विसेज दी है। कंपनी अगले 5 साल में 1 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों तक अपनी सेवा पहुंचाना चाहती है। कंपनी ने बताया कि प्राइमरी हेल्थकेयर सर्विसेज देने में उसे एक्सेसेबिलिटी, अफॉर्डेबिलिटी, अवेलेबिलिटी और अवेयरनेस जैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।
अफ्रीका के कई देशों में आईक्योर के टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जा रहा है।

Previous articleछत्तीसगढ़ के कुम्हार ने बनाया 24 घंटे तक लगातार जलने वाला दीया
Next articleपेटीएम छोटे व्यवसायियों को देगी 1000 करोड़ का कर्ज
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + eighteen =