महानगर के स्कूलों के नतीजों पर एक नजर

 कोलकाता :  सीआईएससीई की आईसीएसई और आईएससी की परीक्षा में महानगर के स्कूलों के प्रदर्शन पर एक नजर – 
राम मोहन मिशन हाई स्कूल

आईसीएसई की परीक्षा में 69 विद्यार्थियों के 90 प्रतिशत से अधिक अंक आये हैं। 98.4 प्रतिशत अंक पाकर सारांश टोंक सबसे आगे रहा।
वहीं आईएससी की परीक्षा में 19 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये हैं। साइंस में 97 प्रतिशत अंक पाकर रैना संतुआ और ह्यूमैनिटिज में 96.5 प्रतिशत अंक पाकर श्रीजा राय सबसे आगे रही। स्कूल में आईएससी और आईसीएसई, दोनों ही परीक्षाओं में परीक्षार्थियों को 60 प्रतिशत और उससे अधिक अंक मिले। स्कूल के प्रिंसिपल सुजय विश्वास ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दीं।
एडमास इंटरनेशनल स्कूल
आईएससी की परीक्षा में 254 परीक्षार्थी बैठे और सभी सफल रहे। 72 परीक्षार्थियों को 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक मिले। 99.5 प्रतिशत अंक पाकर ह्यूमैनिटिज में ऋतुब्रत चक्रवर्ती, साइंस में 98 प्रतिशत अंक पाकर अनुष्का विश्वास औऱ श्रुति अग्रवाल तथा 97 प्रतिशत अंक पाकर मोहित सुराणा सबसे आगे रहा।
वहीं आईसीएसई की परीक्षा में 268 परीक्षार्थी बैठे और सभी सफल रहे। 103 परीक्षार्थियों को 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक मिले। 98.8 प्रतिशत अंक पाकर पृथा राय सबसे आगे रही।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।