महानगर कोलकाता के देशप्रिय पार्क में खुली आरबी डायग्नोस्टिक की शाखा

0
13

कोलकाता । आरबी  डायग्नोस्टिक ने महानगर कोलकाता में एक और ब्रांच खोला है। महानगर कोलकाता हावड़ा और नेपाल में कुल 12 शाखाओं बाद आरबी डायग्नोस्टिक ने अपनी 13वीं शाखा महानगर कोलकाता के देशप्रिय पार्क में खोला है।

आरबी डायग्नोस्टिक के निदेशक अभिनय गोयनका ने कहा कि आज कोलकाता, हावड़ा, नेपाल में फैली कुल 12 शाखाओं के साथ 13वीं शाखा कोलकाता के देशप्रिय पार्क में खोले हैं। इस नई शाखा खोलने के साथ, हम न केवल किफायती हैं बल्कि विश्वसनीय, शीघ्र और सटीक भी।

अभिनय गोयनका ने कहा कि आरबी डायग्नोस्टिक एक ऐसा स्थान है जहां रोगी के स्वास्थ्य को प्राथमिकता मिलती है। आरबी डायग्नोस्टिक भारत के पूर्वी हिस्से में गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवा प्रदाता के न होने के कारण शुरू किया गया था। श्रेणी में सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के दृष्टिकोण के साथ, सबसे किफायती कीमतों पर सटीक रिपोर्ट देना शुरू किया। 2010 में अपनी स्थापना के बाद से, लेक टाउन में एक शाखा के साथ, आरबी डायग्नोस्टिक सभी को असाधारण सेवाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा है, चाहे वह पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी, इमेजिंग या शहर के कुछ बेहतरीन डॉक्टरों की सहायता हो।

उपयोग डिजिटल रेडियोलॉजी भी कुछ ऐसा है जिसे हमने पूर्वी भारत में पेश किया है। हमने प्रतीक्षा समय को कम किया है और रोगियों को तेजी से ठीक होने में मदद की है। आधे घंटे के भीतर एक्सरे, सीटी, एमआरआई रिपोर्ट उपलब्ध कराते हैं। उन्होंने कहा कि यह बताते हुए भी गर्व हो रहा है, कि कोविड के दौरान आरबी ने अपनी कोई भी दर नहीं बढ़ाई थी। बल्कि हम अपने सीटी स्कैन दरों को कम करने वाले एकमात्र केंद्र थे।

आरबी के निदेशक दीपक अग्रवाल ने कहा कि हमारे पास विश्व स्तर पर उपलब्ध कुछ बेहतरीन उपकरण हैं जो हमें अपने वैश्विक मानकों की गुणवत्ता बनाए रखने में मदद करते हैं। हमारे पास अनुकूलित पैकेज के पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है। और हमारी ताकत में से एक घरेलू संग्रह है, जिसमें सभी पैथोलॉजी परीक्षण शामिल हैं, साथ ही कुछ रेडियोलॉजी परीक्षण जैसे पोर्टेबल एक्सरे, ईसीजी, होल्टर, 24 घंटे बीपी मॉनिटरिंग।

इस अवसर पर आरबी की ओर से गोपाल अग्रवाल ने कहा कि कोविड के दौरान हमने 3000 रिपोर्ट, 7000 रक्त के नमूने एकत्र किए। साथ ही 500 सीटी स्कैन और 1100 घरेलू संग्रह दैनिक आधार पर किया। अपनी नई दरों के साथ, वे अन्य ऑफ़लाइन ब्रांडों की तुलना में न केवल सबसे किफायती हैं, बल्कि ऑनलाइन दिग्गजों की तुलना में भी सबसे किफायती हैं।

Previous articleकैसे पायें बुरी लतों से छुटकारा?
Next articleनारायण हेल्थ ने स्थापित किया ‘ब्रेन स्ट्रोक’ के लिए स्पोक और हब मॉडल 
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 3 =