महिला दिवस पर संघर्षरत महिलाओं को गो एयर ने किया सलाम

कोलकाता : गोएयर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के योगदान को उल्लेखनीय बनाया और अपने क्षितिज और महिला कर्मचारियों को उनके बहुमूल्य योगदान के लिए विभागों में सम्मानित किया। इस अवसर पर सोशल मीडिया पर वीडियो भी जारी किया गया। गोएयर ने फ्रंट-डेस्क, एयरपोर्ट, टिकटिंग, कस्टमर केयर, ऑपरेशन, एडमिन, ग्राउंड सर्विसेज, एचआर एट अल सहित विभिन्न विभागों की महिला कर्मचारियों को दिखाया और उनके अपार योगदान के लिए धन्यवाद दिया। “#WomenWhoKeepUsGoing भारतीय विमानन में महिलाओं को पहचानने, बढ़ावा देने और उन्हें मनाने के लिए किया गया है। गोएयर प्रवक्ता ने कहा, ‘नियोक्ता होने के नाते, गोएयर उस महिला शक्ति को सलाम करता है जो अपनी उड़ानों को 29 घरेलू और 10 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में ले जाती है।

वीडियो महिलाओं को बेकार और योग्य बनाने के लिए दृश्यता बढ़ाने का प्रयास है, और बदले में महिलाओं को उड्डयन उद्योग में शामिल होने की अपील करने के लिए प्रेरित करता है। ” गोएयर ने एक महिला-चालक दल, यानी सभी-महिला कॉकपिट और केबिन क्रू के साथ छह गंतव्यों पर पांच उड़ानें संचालित कीं। इनमें मुंबई-गोवा-मुंबई के बीच G8 371 \ 372, दिल्ली-श्रीनगर के बीच G8 167, मुंबई-जम्मू के बीच G8 289 और दिल्ली-वाराणसी के बीच G8 404 शामिल हैं। क्रू ने टेक-ऑफ के तुरंत बाद इन सभी महिलाओं द्वारा संचालित उड़ानों पर विशेष घोषणा की।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।