माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में निधन

0
137

 टीवी शो अनुपमा में निभाया था मां का किरदार
मुम्बई : टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ की अभिनेत्री माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया। माधवी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक माधवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वो इस इलाज से ठीक भी हो रही थीं। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और रविवार (21 नवंबर) को दोपहर में उनका निधन हो गया। माधवी गोगटे शो लीड किरदार अनुपमा यानी रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभा रही थीं।
सह अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर माधवी की मुस्कुराती हुई फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, “बहुत कुछ अनकहा रह गया..सद्गति माधवी जी।”अभिनेत्री नीलू कोहली ने भी माधवी की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया, कि तुमने हमें छोड़ दिया है। मेरा दिल टूट गया माधवी..आप तो बहुत यंग “माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्त नहीं…मुझे विश्वास नहीं हो रहा है थे… काश मैंने वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती, जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था। मैं बस अब पछता सकती हूं।”अशोक सराफ के साथ मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ से सफलता का स्वाद मिला था। वो कई हिंदी टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था। माधवी ने ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘अनुपमा’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में बेहतरीन काम किया है।

 

Previous articleछपरा की बेटी, साइकिल से भारत घूमीं:173 दिनों में 12,500 किमी चली
Next articleबिहार की सबसे कम उम्र की मुखिया बनी 21 साल की अनुष्का
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =