मानसून में जब खरीदने हों फुटवेयर

0
117

बारिश का मौसम आ गया है। माना कि कोरोना काल है मगर अनलॉक के दौरान यदा – कदा अगर निकलने का मूड हो और अचानक बारिश का आ जाए तो क्या करेंगे। अब लॉकडाउन के मौसम में जब दुकानें आपके स्मार्टफोन पर सज ही गयी हैं तो मन क्या मारना…तो जब आप फुटवेयर खरीदने की तैयारी कर ही रहे हैं…इस मौसम में तो इन बातों का ख्याल जरूर रखें –
क्रॉक्स हैं सही
अगर आप दोस्तों के साथ घूमने या पास में ही कहीं जा रहे हैं तो क्रॉक्स सही विकल्प हैं। बारिश के मौसम में ये सबसे सही ऑप्शन है। आप बारिश के मौसम को ध्यान में रखते हुए किसी भी खूबसूरत रंग के क्रॉक्स खरीद सकते हैं।

फ्लिप-फ्लॉप
डेनिम जींस और टीशर्ट या लेगिंग-कुर्ती के साथ फ्लिप-फ्लॉप बढ़िया रहेंगे मगर यह भी देखने की जरूरत है कि इनको पहनकर आपको चलने में दिक्कत न हो। ऐसे फ्लिप – फ्लॉप खरीदें जो आसानी से धुल जाएँ और सूख भी जाएँ।
स्टाइल मारना है तो गमबूट्स हैं
ये तो युवाओं में बहुत पसन्द किया जा रहा है। इसको पहन कर आप आसानी से चल -फिर सकते हैं।
अगर हील्स पहनना चाहें तो
वैसे तो हम बारिश में हील्स पहनने की सलाह नहीं देंगे मगर किसी पार्टी या समारोह में इसकी जरूरत पड़ ही जाती है। अब हील्स पहनने ही हैं तो वेजेस पहनें, पैरों को आराम मिलेगा और सहारा भी।
पीप-टोज न खरीदें
बारिश के दौरान ऐसे फुटवेअर खरीदें जो आपके पैर को पूरी तरह से कवर करें। और रंगों का भी ध्यान रखें, भूरा, काला, गहरा नीला, नीला मतलब गहरे रंग के जितने विकल्प हैं, आप खरीद सकती हैं…बस यह ध्यान रहे,,कीचड़ आपकी चप्पल पर न चमके और न टिक पाये और उसे साफ करना आसान हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + one =