मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स: भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी मंजू थापा

दार्जिलिंग : ग्लोरी ऑफ नार्थ ईस्ट मंजू थापा पांच फरवरी को बैंकाक में होने वाले मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता में मंजू सबसे कम उम्र की प्रतिभागी होंगी।
इस प्रतियोगिता के लिए मंजू थापा का चयन अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन भोपाल ने किया है। मंजू दुबई में दिसंबर में हुए प्लानेट मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। मंजू इस प्रतियोगिता के लिए तैयारियां कर रही हैं। बता दें कि मंजू के पिता स्व. बल बहादुर थापा कोलकाता स्थित एफसीआई में कार्यरत थे। मंजू का ननिहाल नेपाल में है। पिता के निधन के बाद मंजू अपने परिवारीजनों के साथ पैतृक घर दार्जिलिंग में रहती हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।