मॉडल बनने का अजब उत्साह है सुजल में

0
354
पूजा में दोस्तों के साथ घूमने की तैयारी है तो थोड़ा पारम्परिक दिखना है तो फिरोजी और काले रंग की शानदार कढ़ाई वाला यह सफेद कुरता देखें...कॉलर के पास किया गया काम इसे खूबसूरत बना रहा है।

कहते हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में सुन्दर दिखना बहुत जरूरी है और बात एक हद तक सही भी है मगर क्या इसका मतलब यह है कि आम लोग मॉडल नहीं बन सकते? हम कहते हैं कि खूबसूरती आपकी सूरत के साथ सीरत में होती है…एक स्वतन्त्र व्यक्तित्व में होती है और एक आजाद सोच में होती है इसलिए शुभजिता और शी की पहल शुभजिता पूजो शूट में में हमने खूबसूरते स्थापित मापदंडों को जरा सा अलग रखा और मॉडलिंग के लिए चेहरे से अधिक उस उत्साह, जुनून और जोश को महत्व दिया जो सपने पूरा करने की जिद पर है….फैशन की दुनिया में यह स्तम्भ इसी के लिए हैं…मॉडलिंग की चाह रखने वालों के लिए –

भीड़ में अलग दिखना सबको पसन्द है मगर जब ये जुनून बन जाए तो समझ लीजिए कि यही आपका लक्ष्य है। नदिया जिले के शांतिपुर में रहने वाले सुजल कारीकर एक छात्र हैं और उनका सपना ही यही है कि वह मॉडल बनें। शुभजिता…नक्षत्र में आज बात इस उभरते हुए मॉडल पर ।

खादी का यह कुरता पैरोट ग्रीन यानी तोतापंखी रंग का है। चटकीले लाल और काले रंग की भारी कढ़ाई इसे बेहद खूबसूरत बना रही है। किसी भी पारम्परिक उत्सव के लिए बिल्कुल परफेक्ट।

फैशन की दुनिया से सुजल को लगाव है और नये अन्दाज में दिखना पसन्द है। वेस्टर्न वेयर यानी पश्चिमी परिधान सुजल को अधिक भाते हैं औऱ वह फैशनेबल दिखना पसन्द भी करते हैं। इनको आसमानी नीला रंग बहुत पसन्द है, बिरयानी खाना पसन्द है और पबजी खेलना भी अच्छा लगता है।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इनके प्रिय कलाकार हैं और थ्री इडिय़ट्स इनकी पसन्दीदा फिल्म है। प्रियांक शर्मा इनके प्रिय मॉडल हैं औऱ सुजल खुद फैशन शो में भाग लेना चाहते हैं. मॉडल बनना चाहते हैं।
मॉडलिंग में आने के लिए सुजल बहुत उत्साहित हैं और तस्वीरों को देखकर आपको अन्दाजा लग गया होगा…कि अगर यही जुनून इनमें बना रहा तो ये अपना सपना पूरा भी कर लेंगे। लैम्बोरगिनी कार खरीदना भी सुजल का सपना है।

फैशन सौजन्य – रेनेसां बुटिक

कार्यक्रम सौजन्य – शी – शगुफ्ता हनाफी इवेन्ट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − 1 =