यूनियन बैंक ने दिवाली से पहले महिला ग्राहकों को दिया तोहफा

0
134

नयी दिल्ली: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) महिला ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में बैंक महिला ग्राहकों को सस्ते में होम लोन दे रहा है. यानी अब आप अपने सस्ता घर खरीदने के सपने को आसानी से पूरा कर सकते हैं. बैंक ने 30 लाख रुपए से अधिक के होम लोन (Home Loan) पर ब्याज दर में 0.10 फीसदी की कटौती की गई है. वहीं, अगर आप महिला ग्राहक हैं तो बैंक आपको इस लोन पर 0.05 फीसदी एक्सट्रा छूट देगा.
बैंक ने प्रोसेसिंग चार्ज भी जीरो किए
बैंक की ओर से 30 लाख रुपये से अधिक के होम लोन पर ब्याज की दर में 0.10 फीसदी की कटौती की गई है. यहीं नहीं, महिलाओं को ब्याज दर में 0.05 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है. यानी, महिलाओं के लिए ब्याज दर 0.15 फीसदी सस्ता होगा. बैंक ने कहा कि उसने 31 दिसंबर 2020 तक होम लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस भी शून्य कर दी है.
महिला ग्राहकों को मिलेंगे ये ऑफर्स-
31 दिसंबर 2020 तक लोन के लिए प्रोसेसिंग शुल्क के तौर पर आवेदक को बैंक को एक भी पैसा नहीं देना होगा।बैंक की ओर से 1 नवंबर से ही यह छूट लागू कर दी गयी है। बैंक ने होम लोन टेकओवर करने की स्थिति में दस हजार रुपए तक की छूट की भी पेशकश की है। इनके अलावा ऑटों और एजुकेशन लोन पर भी प्रोसेसिंग चार्ज हटा दिया गया है।

ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उठाएंगे फायदा
बता दें बैंक ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स निकाले हैं। इसके साथ ही बैंक ने कहा कि त्योहारी सीजन को देखते हुए रिटेल और एमएसएमई सेगमेंट पर ध्यान देते हुए कई कैंपेन शुरू किए गए हैं। इसके साथ ही बैंक ने कहा कि उनको उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा लोन लेने वाले ग्राहक बैंक की इस स्कीम का फायदा उठा पाएंगे।
बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी सस्ता किया होम लोन
वहीं, सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े कर्जदाता बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने रेपो दर से जुड़े लोन पर ब्याज की दरों (BRLLR) को 7 फीसदी से घटाकर 6.85 फीसदी कर दिया है. बैंक की नई दरें 1 नवंबर 2020 लागू हो गयी। बैंक ऑफ बड़ौदा के महाप्रबंधक हर्षद कुमार टी. सोलंकी ने कहा कि इससे होम लोन, मॉर्टगेज लोन, ऑटो लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन के ग्राहकों को सीधा फायदा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 15 =