रिक्शा चालक के सोशल डिस्टेंसिंग तकनीक के कायल हुए आनंद महिंद्रा, दे दिया जॉब का ऑफर

0
70

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने को कहा जा रहा है। भारत समेत कई देशों में लॉकडाउन भी लागू है। कोरोना के इस संकट के समय में लोग नए-नए आइडियाज के साथ सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक आइडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रिक्शा चालक को आया है।

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने एक रिक्शा चालक के आइडिया की तारीफ की। रिक्शा चालक ने सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से अपने रिक्शे को अलग तरीके का डिजाइन दे दिया। उसने रिक्शे में कई पार्ट बना दिए, जिससे एक चालक दूसरे चालक के संपर्क में न आ सके। आनंद महिंद्रा को यह डिजाइन और आइडिया काफी पसंद आया।
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ड्राइवर को जॉब ऑफर कर दी। उन्होंने कंपनी के ऑटो और फार्म सेक्टर के एग्जक्यूटिव डायरेक्टर राजेश को ट्वीट में टैग करते हुए कहा कि वह ड्राइवर को कंपनी में एडवाइजर बनाएं। उन्होंने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे देश के लोगों के कुछ नया करने और नई परिस्थितियों के अनुकूल हो जाने की क्षमता देख मैं हमेशा हैरान हो जाता हूं। @राजेश, हमें इन्हें बतौर एडवाइजर नियुक्त करना चाहिए।’

बता दें कि वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला शख्स बोलता हुआ सुनाई देता है कि इसे कोरोना इनोवेशन कहते हैं। ड्राइवर ने एक गाड़ी को चार चैम्बर में विभाजित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − eight =