ले रोशे का क्विंटएसेंशियली से करार

0
57

नयी दिल्ली : आज की परिस्थिति में भारत के विद्यार्थी विदेश जाने से डर रहे हैं जो लाजमी है। इसलिए उनकी जरूरतों को पूरा करने हेतु ले रोशे ने पुरस्कृत लक्ज़री कंसर्ज़ और लाइफस्टाइल मैनेजमेंट सेवा कम्पनी कंविटएसेंशियली इंडिया से अनोखी साझेदारी की है।
ले रोशे इसके तहत निजी कंविटएसेंशियली अकाउंट मैनेजरों को निःशुल्क सुविधा देती है जिससे विद्यार्थियों को इस साल अक्तूबर के दाखिले के लिए स्विट्जरलैंड यात्रा में मदद मिलेगी। इसके तहत उन्हें व्यक्तिगत सर्विस पैक दिया जाएगा जिसमें फ्लाईट की बुकिंग, एयरपोर्ट ट्रांस्फर, एयरपोर्ट पर संपर्क और स्वागत् के साथ-साथ फास्ट ट्रैक चेकिंग और इमाइग्रेशन, वीआईपी लाउंज़ में प्रवेश और व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण पैक भी दिया जाएगा। मिष्ठी बोस, सीईओ, क्ंविटएसेंशियली इंडिया ने कहा, ‘‘ले रोशे से साझेदारी निस्संदेह हमारे लिए बड़ा सम्मान है। यह दुनिया के प्रमुख हास्पिटलीटी संस्थानों में एक है। हम उन्हें वास्तविक, सार्थक अनुभव देते हैं और हमारा लक्ष्य भारतीय विद्यार्थियों को उनकी विदेश यात्रा में सटीक सहायता प्रदान करना है।’’ इस करार पर बोलते हुए ले रोशे के डायरेक्टर, मार्केटिंग एवं इनराॅलमेंट श्री एड्रियन आर्टिमोव ने बताया, ‘‘हमें समझ सकते हैं कि भारत के कुछ विद्यार्थी विदेश जाने से घबरा रहे हैं इसलिए हम उन्हें और उनके माता-पिता को भारत में सर्वश्रेष्ठ कंसर्ज सेवाएं देने का विश्वास दिलाते हैं। क्ंविटएसेंशियली से करार कर हम बहुत उत्सािहत हैं और हमें विश्वास है कि हम सभी विद्यार्थियों को सुखद यात्रा देने का हमारा लक्ष्य पूरा करेंगे। स्विट्जरलैंड की यात्रा और क्ंविटएसेंशियली की कंसर्ज सेवाएं लेने के बाद विद्यार्थी कैम्पस में आराम से ले रोशे के कर्मचारी से मिलेंगे जो उन्हें संस्थान से जुड़ने और इसमें सहज हो कर आगे पढ़ाई की तैयारी में मदद करेंगे।
ले रोशे साॅमेट एजुकेशन का हिस्सा है जिसमें ग्लायल इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन और इकोल डुकासे के सिस्टर स्कूल भी शामिल हैं।
ले रोशे और कंविटएसेंशियली की सेवा का विस्तार सिस्टर स्कूलों में भी होगा और ये सेवाएं आगामी वर्ष ग्लायन और डुकासे में प्रवेश के इच्च्छुक विद्यार्थियों को भी मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + nine =