वाजा द्वारा महिला पदाधिकारियों का मनोनयन 

0
39

कोलकाता ।  राइटर्स और जर्नलिस्ट एसोसिएशन कोलकाता इकाई के अध्यक्ष छपते छपते हिंदी दैनिक और ताजा टीवी के डायरेक्टर वरिष्ठ संपादक विश्वम्भर नेवर के सानिध्य में ताजा टीवी के सभाकक्ष में वाजा लेडिज विंग कोलकाता के पदाधिकारियों की बैठक हुई। राइटर्स और जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव एवं संस्थापक शिवेंद्र प्रकाश द्विवेदी की उपस्थिति में इस बैठक को आयोजित किया गया। शिवेंद्र प्रकाश द्विवेदी ने साहित्य और पत्रकारिता को एक सिक्के के दो पहलू बताया और वाजा के उद्देश्य पर प्रकाश डाला। राष्ट्रीय एकीकरण और सभी भारतीय भाषाओं पर चर्चा करते हुए भारत में वाजा की सोलह इकाइयों की चर्चा की।
विश्वंभर नेवर ने वर्तमान में बदलते हुए मीडिया पर प्रकाश डालते हुए हिंदी फिल्मों और नए बन रहे लोकप्रिय वेब सीरीज पर अपने विचार व्यक्त किए जो हिंदी में लिखे जा रहे हैं। महिला इकाई की महासचिव दी वेक की वरिष्ठ संपादक शकुन त्रिवेदी ने कहा कि यह महिलाओं के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है जो साहित्य के माध्यम से एक अच्छा कार्य कर सकता है। कोलकाता के प्रतिष्ठित टीवी चैनल ताजा टीवी के कार्यालय में वरिष्ठ पत्रकार तथा राइटर्स एंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन इंडिया, कोलकाता इकाई के अध्यक्ष विश्वम्भर नेवर द्वारा राइटर्स एंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन महिला इकाई कोलकाता के
नवनियुक्त पदाधिकारियों को जिनमें डॉ सुषमा हंस, पूनम त्रिपाठी, कविता कोठारी, सुषमा त्रिपाठी कनुप्रिया, उषा श्राफ को मनोनयन पत्र सौंपा गया, इस अवसर पर उपरोक्त एसोसिएशन की महिला शाखा की कोलकाता अध्यक्ष डॉ. वसुंधरा मिश्रा व अन्य तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। संतोष तिवारी और कृष्ण गोपाल की उपस्थिति रही।

Previous article28वां कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 15 दिसंबर से
Next articleभवानीपुर कॉलेज ब्लड डोनेशन कार्निवाल 22 का आयोजन
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + six =