शुभजिता दीपोत्सव – पार्क स्ट्रीट में खुला तनिष्क का मिआ स्टोर

0
39

कोलकाता । तनिष्क ने महानगर के पार्क स्ट्रीट में अपने ब्रांड मिआ का नया स्टोर खोला है। स्टोर का उद्घाटन अभिनेत्री ऋचा शर्मा और टाइटन कंपनी लिमिटेड के सीईओ (आभूषण) अजय चावला ने संयुक्त रूप से किया।
नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर मिआ तनिष्क के सभी ज्वेलरी उत्पादों पर 20% तक की छूट की घोषणा की है। ग्राहक 21 से 23 अक्टूबर 2022 तक इस आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस स्टोर में फैशनेबल 14 कैरेट और 18 कैरेट आभूषणों का बड़ा संग्रह उपलब्ध है। इसके अलावा यहां चमकीले रंग के पत्थरों से लेकर चमकदार सोने, चमचमाते हीरे और चमकते चांदी तक के आकर्षक आभूषण उपलब्ध हैं। अपने ट्रेंडी और अत्याधुनिक फैशन के नवीनतम कलेक्शन संग्रह के लिए जाने जाने वाले ब्रांड के रूप में मिआ तनिष्क में झुमके, अंगूठियां, पेंडेंट, हार, चूड़ियाँ और कंगन की अनगिनत आकर्षक डिज़ाइन मौजूद हैं, जिन्हें बोल्ड, न्यूनतम और स्टाइलिश स्पर्श के साथ विशिष्ट रूप से बनाए गए हैं।
इस अवसर पर अभिनेत्री ऋचा शर्मा ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि अभी दिवाली के समय में ज्वेलरी की खरीदारी के लिए यह आज के हर पीढ़ी का वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन सकता है। इस आउटलेट में आकर्षक ज्वेलरी डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। इस मौके पर मिया तनिष्क के क्षेत्रीय व्यापार प्रबन्धक आलोक रंजन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Previous articleपीएम ने 75 डिजिटल बैंकिंग इकाइयां राष्ट्र को समर्पित कीं
Next articleकोटक चेरी लाया भारत के शीर्ष फंड हाउसों के म्यूचुअल फंड बास्केट
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + 8 =