शुभजिता दीपोत्सव 2022 : गोकुलश्री के बकलावा बॉक्स, केसर खजूर एवं पटाखा बॉक्स की माँग बढ़ी

0
43

कोलकाता । महानगर के अग्रणी मिष्ठान एवं नमकीन प्रतिष्ठान ने दिवाली पर केन्द्रित थीम और डिजाइन के साथ मिठाइयों को नये अन्दाज में पेश किया है। आकर्षक और थीम आधारित भव्य पैकेजिंग में उपलब्ध यह मिठाइयाँ पसन्द भी खूब की जा रही हैं। पिछले 30 वर्ष से व्यवसाय में सक्रिय गोकुल श्री आज एक प्रतिष्ठित ब्रांड है। गोकुल श्री स्वीट एंड स्नैक्स के श्री लक्ष्मीकांत बालासरिया ने बताया कि इस बार दिवाली पर गोकुल श्री ने कुछ खास मिठाइयाँ पेश की हैं। जगदीश चंद्र बोस रोड स्थित गोकुल श्री के शो रूम से ग्राहक केसर मिठाइयाँ, नमकीन, सूखे मेवे से लेकर चॉकलेट एवं आयातित फल (इम्पोर्टेड फ्रूट्स) खरीद सकते हैं। मिठाइयों को चांदी एवं सुनहरे वर्क से सजाया गया है और स्वास्थ्य की दृष्टि से भी गोकुल श्री की मिठाइयाँ काफी अच्छी हैं। इस बार बकलावा प्लैटर पेश किया गया है जो तुर्की की मिठाई है।

यह पटाखा नहीं, मिठाई है

लक्ष्मीकांत ने कहा चॉकलेट फ्लेवर की मिठाइयाँ लोग परन्द कर रहे हैं और गोकुल श्री का प्रयास रहता है कि ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली मिठाइयाँ उपलब्ध करवायी जाये और उनके लिए वह पैसा वसूल हो। दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए बालासरिया ने कहा कि इस साल की दिवाली में हमारे ग्राहक बकलवा बॉक्स, केसर खजूर और पटाखा बॉक्स समेत कई नए बॉक्स देखने वाले हैं। पटाखा स्वीट बॉक्स के लोग दीवाने हैं। गोकुल श्री मिठाइयों में नवीनता के लिए जाना जाता है और यह हमेशा रहेगा ।

Previous article‘हिंदी नाटक और रंगमंच चुनौतियाँ एवं संभावनाएं’ दो दिवसीय राष्ट्रीय रंग संगोष्ठी
Next article‘मुक्तांचल’ पत्रिका के 35वें अंक का लोकार्पण
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × one =