शुभजिता पूजो शूट 2020 – रेनेसां

दुर्गा पूजा आ रही है…और शॉपिंग न हो…खरीददारी न हो…ऐसा तो हो ही नहीं सकता…ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता तो अगर आप शॉपिंग का मन बना रहे हैं तो शुभजिता शॉपिंग बैग के खजाने से निकल रहे हैं…अगल – अलग जगहें और ऐसा बहुत कुछ जो आपकी खरीददारी का आनन्द दुगना कर देगा। शुभजिता और शी आपके लिए ला रहे हैं…शुभजिता पूजो शूट 2020…शूट के दौरान न सिर्फ हम आपको न सिर्फ देंगे…मॉडल बनने का मौका बल्कि करवाएंगे खरीददारी भी।

मॉडल सुजल और सिद्धार्थ रेनेसां कलेक्शन में

तो दुर्गा पूजा जब अवसर है….भीड़ में अलग दिखने का तो फैशन का जिक्र तो चलना ही है तो हम लिए चलते हैं आपको दक्षिण कोलकाता के बेहला पर्णश्री में स्थित फैशन बुटिक रेनेसां में। रेनेसां यानी पुर्नजन्म….फैशन भी चीज ही ऐसी है जो आपके छुपे हुए व्यक्तित्व को सामने लाती है।

रेनेसां के कलेक्शन में एक क्लाइंट

रेनेसां दक्षिण कोलकाता में स्थित ऐसा बुटिक है जहाँ आपको हर तरह के परिधान मिलेंगे। इस बुटिक की खासियत यह है कि यह मोटे हो या पतले, किसी भी व्यक्ति को खूबसूरत बना सकती है यानी ओवरसाइज्ड लोग अगर यह सोचकर परेशान हैं कि उनको अपने लिए फैशनेबल परिधान नहीं मिलते तो रेनेसां आपके लिए ही है।

यहाँ खास तौर पर ऐसे कपड़े हैं जो सिर्फ आपके लिए होंगे। हर उम्र के व्यक्ति के लिए उसकी सुविधा के अनुसार डिजाइनर परिधान बनाना रेनेंसा की खासियत है। रेनेंसा में पुरुषों के भी परिधान उपलब्ध हैं।

रेनेसां की प्रोपराइटर डिजाइनर अत्रेयी सेन

महिलाओं के लिए तो रेनेसां की प्रमुख डिजाइनर अत्रेयी सेन शानदार कपड़े बनाती ही हैं। इस बुटिक में बैग, गहने, और कपड़े के मटेरियल भी किफायती कीमत पर उपलब्ध हैं। डिजाइनर अत्रेयी सेन के मुताबिक पूजा के लिए हल्के वजन वाले सिल्क फैब्रिक के मिक्स एंड मैच कलेक्शन वह बना रही हैं जिसमें शानदार कढ़ाई होगी।

सभी परिधान व एक्सेसरीज – रेनेसां कलेक्शन से

कार्यक्रम सौजन्य – शी – शगुफ्ता हनाफी इवेन्ट्स

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।