सपनों को जीने चली हैं एलोना

0
471
गाउन का ऊपरी हिस्सा नीले और पीच रंग में है औऱ जार्जेट है। भारी हाथ की कढ़ाई है और नीचे का हिस्सा साटन जॉर्जेट है और लियोपार्ड प्रिंट है।

कहते हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में सुन्दर दिखना बहुत जरूरी है और बात एक हद तक सही भी है मगर क्या इसका मतलब यह है कि आम लोग मॉडल नहीं बन सकते? हम कहते हैं कि खूबसूरती आपकी सूरत के साथ सीरत में होती है…एक स्वतन्त्र व्यक्तित्व में होती है और एक आजाद सोच में होती है इसलिए शुभजिता और शी की पहल शुभजिता पूजो शूट में में हमने खूबसूरते स्थापित मापदंडों को जरा सा अलग रखा और मॉडलिंग के लिए चेहरे से अधिक उस उत्साह, जुनून और जोश को महत्व दिया जो सपने पूरा करने की जिद पर है….फैशन की दुनिया में यह स्तम्भ इसी के लिए हैं…मॉडलिंग की चाह रखने वालों के लिए –

लहरिया प्रिंट की खूबसूरती अलग है मगर काले रंग के साथ इसे बेहद खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। साड़ी में लेस और पाटलीपल्लू स्टाइल है जो कि मिक्स एंड मैच अन्दाज है। साड़ी का फैब्रिक कॉटन सिल्क है।

एलोना पोद्दार गृहिणी हैं मगर पिछले 6 महीने से मॉडलिंग कर रही हैं। इन्होंने एसबीआई, टी बी जेड के लिए मॉडलिंग की है। एलोना पहले एक निजी फर्म में बतौर सेल्स कोऑर्डिनेर काम कर चुकी हैं और बिक्री और बाजार इन दोनों का अनुभव इनके पास है।

फैशन सौजन्य – रेनेसां बुटिक

कार्यक्रम सौजन्य – शी – शगुफ्ता हनाफी इवेन्ट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 14 =