सर्दियों में जब गर्माहट चाहिए खास

0
182

सर्दियों में अपने लुक को स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखाना आसान नहीं होता। आप सर्दियों में अपने एक ही तरीके के पहनावे या विंटर फैशन से थक चुके हैं तो आपको कुछ नया करने की जरूरत है। स्वेटर पहनने के कुछ अलग तरीके आजमाएँ। ये स्टाइल आपको देगी एक अलग अन्दाज –
स्वेटर

सर्दियों में ऑफिस में क्या पहनें, अगर ये सोचकर परेशान हैं तो स्वेटर आपके लिए उपयुक्त विकल्प है। इसमें आपका लुक सोबर नजर आएगा। इसके साथ लेदर शूज या स्नीकर्स की पेयरिंग अच्छी लगती है। ज्यादा ठंड होने पर आप गले में मफलर डालकर भी अपने लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं।

हुडीज

ये विंटर वियर का एक ऐसा विकल्प हैजिसे कुर्ता-पजामा या जींस के साथ आसानी से पहनकर आप अपनी स्मार्टनेस बढ़ा सकते हैं। आप चाहें तो एक ब्लैक या मैरून कलर की हुडीज खरीद लें। इसे ऑफिस या पार्टी वियर के साथ कैरी करें।

लॉन्ग कोट

कूल, स्पेशल और डिफरेंट लुक को डिफाइन करने के लिए लॉन्ग कोट परफेक्ट है। अपने वॉर्डरोब में इसे शामिल कर आप यकीनन सबसे अलग नजर आ सकती हैं। इसके साथ चिनोज या स्ट्राइप्ड पेंट आपको यूनिक लुक देने में मदद करेंगे। साथ में सिंपल ऐसेसरीज से अपने लुक को बढ़ाएं।

जैकेट

ब्लू या ब्लैक लेदर जैकेट हर अवसर के लिए अनुकूल होगा। इसके साथ जींस या क्रॉप पैंट की टीमिंग भी अच्छी लगती है। स्मार्ट और एफर्टलेस विंटर लुक का ये पैटर्न कॉलेज गोइंग के बीच डिमांडिंग है। इसकी मोनोटोन स्टाइल आपको गॉर्जियस लुक देने में मदद करेगी। इसे हैट के साथ पहनना भी फैशन में इन है।

कार्डिगन

बटन डाउन कॉलर्ड या बिना कालर वाले कार्डिगन आप पर सूट करेंगे। आप प्लेन या प्रिंटेड शर्ट के साथ कार्डिगन पहन सकती हैं। इसके ग्रे या ब्लैक कलर हर अवसर के अनुकूल हैं जो आपको डिफरेंट लुक देने में पूरी तरह मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 3 =