सर्दियों में पहनिए शानदार जैकेट

0
42

सर्दियों का नाम सुनते ही सबसे पहला ख्याल कपड़ों का आता है। ज्यादातर महिलाओं को अपने सर्दियों में अपने परिधान और अपने स्टाइल को लेकर उलझन में रहती हैं । इस मौसम में जैकेट ही एक ऐसी चीज है जो सर्द हवाओं से आपको बचाने का काम करती है, इसलिए अपनी कलेक्शन में अलग-अलग तरह की जैकेट रखें तो और यह सर्दी में आपके फैशन को दुरुस्त रखेगा –
लेदर जैकेट
लेदर जैकेट शुरु का फैशन कभी भी पुराना नहीं होता। अलग आप रोज सफर करती हैं तो लेटर जैकेट आपके बहुत काम आ सकती है। स्टाइलिश होने के साथ-साथ ये आपको ठंड से भी बचाती है। अगर आप इसे बूट्स के साथ वियर करती हैं तो और भी ज्यादा स्टाइलिश लगेंगी इसलिए आपके वॉडरोब में एक लेदर जैकेट जरूर होनी चाहिए।
ट्रेंच कोट जैकेट
ये जैकेट हर तरफ से गर्म और आरामदायक रहती है। लंबाई ज्यादा होने के कारण ये जैकेट आपको घुटनों तक कवर करके रखती है और ठंड आपके आसपास भी नहीं फटकती। किसी भी पार्टी या फिर फंक्शन पर आप इसे अपनी मिडी या स्टाइलिश स्कर्ट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।
फर वाली जैकेट
फर जैकेट मोटी होने के साथ-साथ मुलायम और गर्म भी होती हैं। इस तरह की जैकेट्स को पहनकर बेहद आरामदायक महसूस होता है । अपनी किसी भी रेगुलर ड्रेस के साथ ही आप फर जैकेट को स्टाइल कर सकती हैं। कैजुअल लुक के लिए ये फर जैकेट एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो आपको आराम के साथ-साथ एक स्टाइलिश लुक भी देगी।
प्रिंटेड जैकेट
आजकल प्रिंटेड जैकेट्स काफी ट्रेंड में हैं। इसमें आपको अलग-अलग किस्म के प्रिंट मिल जाएंगे। प्लेन शर्ट और किसी भी तरह की प्लेन ड्रेस के साथ इसे वियर करेंगी तो बहुत सुंदर लगेंगी। तो वहीं ब्लैक कलर के साथ प्रिंटेड जैकेट्स देखने में और भी ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं।
स्वेट जैकेट्स
इस तरह की स्पोर्ट्स जैकेट रोज पहनने के लिए काफी आरामदायक होती हैं। इसके अलावा बाहर निकलने के लिए भी यह जैकेट काफी अच्छा विकल्प है। सामान्य दिनों में आप टी-शर्ट अन्दर करके इस जैकेट को स्टाइल कर सकती हैं। इसे आप घर हो या जिम कहीं पर भी आसानी से स्टाइल करके जा सकती हैं। स्पोर्टी लुक में रहने वालों के लिए ये जैकेट एकदम परफेक्ट है। जिप को गले तक चढ़ाकर खुद को पूरी तरह कवर भी कर सकते हैं।
डेनिम जैकेट
डेनिम जैकेट सभी के वॉडरोब में जरूर होनी चाहिए। इस जैकेट की खास बात यह है कि इसे आप आधुनिक और पारंपरिक दोनो तरह की परिधानों के साथ पहन सकती हैं। स्टाइलिश होने के साथ-साथ यह आपके बजट में भी है। हालांकि यह जैकेट हल्की ठंड के लिए ज्यादा बेहतर विकल्प है। डेनिम जैकेट से अच्छा विकल्प कुछ नहीं हो सकता। इसमें भी ब्लू, ब्लैक और ऑफ व्हाइट शेड्स ट्राइ किया जा सकता है। तो वहीं लड़कियां डेनिम जैकेट के साथ चेरी, ब्राउन, पिंक रंगो को आजमा सकती हैं।

Previous articleआखिर क्यों बद्रीनाथ धाम में नहीं बजाया जाता है शंख?
Next article7 वीं से सीधे 9 वीं जाएगा कानपुर का यशवर्द्धन
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − 7 =