सोचने पर मजबूर करने वाली फिल्में बनायेंगी डेविड एंड गोलिथ फिल्म्स

0
186

कोलकाता : कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय समारोहों में अपने पहले और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘एवरी 68 मिनट्स’ (ऋचा शर्मा, आदिल हुसैन और तोता रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत) के सफल प्रदर्शन के साथ सामग्री, गर्वित निर्माता लाल भाटिया और इमरान जकी अपने प्रोडक्शन हाउस, डेविड और गोलियत फिल्म्स को एक और रचनात्मक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार हैं।
निर्माता लाल भाटिया ने कहा, “हम अपनी फिल्म ‘एवरी 68 मिनट्स’ के लिए दुनिया भर में विभिन्न स्क्रीनिंग पर जिस तरह की प्रोत्साहन पा रहे हैं, उससे हम बहुत खुश और उत्साहित महसूस करते हैं।” दर्शकों तक बड़े पैमाने पर पहुँचने के लिए हम इसे यथासम्भव कई फिल्म समारोहों में ले जाएंगे। हम इस साल के अंत तक प्रदर्शित करने के लिए कुछ प्रमुख ओटीटी खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस का ध्यान सोचने पर मजबूर करने वाली समसामायिक सामाजिक मुद्दों पर आधारित वेब सीरिज और अच्छी पटकथा वाली शॉर्ट फिल्में बनाने का है।
सह-निर्माता इमरान जकी, ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान हमने लोगों को आशा और प्रोत्साहन देने के लिए एक बहुभाषी वीडियो गीत – ‘उम्मीद’ जारी किया और इन कठिन समय में मजबूत और दृढ़ संकल्प के साथ रहने के लिए। राज्य सरकार, पुलिस विभागों और प्रमुख गैर-सरकारी संगठनों के सहयोग से प्रस्तुत / प्रस्तुत इस गीत को लाखों व्यूज और ढेर सारी सराहना मिली है। लोकप्रिय नामों से अभिनीत हमारी हिंदी वेब श्रृंखला में से एक का निर्माण चल रहा है और तीन प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, जिसके बारे में हम बहुत जल्द बात करेंगे। एक बार सफलतापूर्वक महामारी से बाहर आने के बाद हम पटकथा लेखकों, निर्देशकों और अभिनेताओं सहित प्रतिभाशाली तकनीशियनों के साथ अपने अगले लाइनअप की घोषणा करेंगे। हम अधिक व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य परियोजनाओं और काम करने के लिए सही लोगों की तलाश कर रहे हैं, जो लोग हमारे जैसे ही महत्वाकांक्षी और उत्साही हैं। हम अगले पांच वर्षों में इस तरह की लगभग 50 परियोजनाएँ बनाने वाले हैं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =