स्कूल के पास ट्रैफिक जाम की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुँचा नन्हा विद्यार्थी

चित्तूर । यूकेजी के छह वर्षीय छात्र ने आन्ध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पालमनेर के स्थानीय पुलिस थाने में पहुंचकर अपने स्कूल के आसपास खराब ट्रैफिक की शिकायत की। आदर्श स्कूल में पढ़ने वाले कार्तिक ने पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन. भास्कर को बताया कि ट्रैक्टरों के चलते रोड ट्राफिक जाम हो जाता है और सड़कों को खोद दिया गया है। उन्होंने पुलिस अधिकारी से कहा कि वे स्वयं क्षेत्र का दौरा करें और समस्या का समाधान निकालें।
इस बच्चे के आत्मविश्वास को देखकर ऑन-ड्यूटी ऑफिसर प्रभावित हुए और उसे मिठाई खिलाई। ऑफिसर ने उसे आश्वासन दिया कि उसकी शिकायत सुनी जाएगी और समस्या का समाधान किया जाएगा। पुलिस ऑफिसर ने बच्चे को अपना मोबाइल नंबर दिया और लड़के से कहा कि जब भी वह स्कूल जाये और ट्रैफिक की समस्या हो तो उसे कॉल करे। बता दें स्कूल के पास नाली का काम होने के कारण सड़क खोदी जा रही है, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो जाती है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।