हावड़ा में खुला एब्सोल्यूट बारबेक्यूज

शुभजिता प्रतिनिधि

हावड़ा । भारत के पसंदीदा विश ग्रिल रेस्तरां, एब्सोल्यूट बारबेक्यूज ने हावड़ा में अपना चौथा आउटलेट खोला है, जिससे देश भर में कंपनी के आउटलेट की कुल संख्या 49 हो गई है। 5,275 वर्ग फुट में फैले, अवनी मॉल, हावड़ा में स्थित नए आउटलेट का उद्घाटन बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी ने को किया।
मेनू विशेष रूप से प्रामाणिक बंगाली व्यंजनों के सभी प्रसिद्ध व्यंजनों को शामिल करके तैयार किया गया है। आउटलेट एक पाली में 140 से अधिक मेहमानों की सेवा कर सकता है और लाइव किचन, विश ग्रिल काउंटर, लाइव डेज़र्ट काउंटर और बहुत कुछ के साथ एब्सोल्यूट बारबेक्यू ब्रांड की विरासत और दर्शन को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है।

मनीष कुमार पांडे, जीएम- संचालन, उत्तर और पूर्वी भारत पूर्ण बारबेक्यू, ने कहा मुझे विश्वास है कि अनुकरणीय भोजन और सेवाओं के साथ हम जल्द ही शहर में सबसे अधिक मांग वाले बारबेक्यू रेस्तरां होंगे, ”असीमित बुफे मेनू के साथ किसी भी अवसर का जश्न मनाने का स्थान और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करना हमारे रेस्तरां में भोजन करने वालों के लिए हमारा मूल्य प्रस्ताव है। रेस्तरां की शाखा शीघ्र ही पार्क स्ट्रीट में भी खुलेगी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।