अमेजन पे से गोल्ड वॉल्ट से खरीदें 5 रुपये में सोना

नयी दिल्ली :  ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया की फाइनेंशियल सर्विस देने वाली कंपनी अमेजन पे ने  ग्राहकों और निवेशकों के लिए ऑनलाइन सोने में निवेश करने के लिए ‘गोल्ड वॉल्ट’  सर्विस लॉन्च की है।अमेजन पे के मुताबिक इस सर्विस के लिए सेफगोल्ड के साथ साझेदारी की है। ‘गोल्ड वॉल्ट’ सर्विस के जरिये निवेशक न्यूनतम 5 रुपये का सोना खरीद सकते हैं। अमेजन पे के अलावा इससे पहले पेटीएम , फोनपे, गूगल पे, मोबिक्विक, एक्सिस बैंक के स्वामित्व वाला फ्रीचार्ज भी डिजिटल माध्यम से सोने में निवेश करने की सुविधा दे रहे हैं। इन सभी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अमेजन पे ने ‘गोल्ड वॉल्ट’ शुरू किया है। अमेजन के प्रवक्ता ने कहा कि वह ग्राहकों के लिए इनोवेशन में विश्वास करने हैं ताकि उनके लिए नए अनुभव बन सकें।

‘गोल्ड वॉल्ट’ में ग्राहकों को कभी भी सोना खरीदने और बेचने की सुविधा होगा। वह न्यूतम 5 रुपये से भी सोना खरीद सकते हैं। ग्राहक अमेजन पे पर जाकर ‘गोल्ड वॉल्ट’ के विकल्प पर क्लिक कर सोना खरीद सकते हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।