आइरिस होम फ्रेगरेंस अब कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में

कोलकाता : भारत का शीर्ष लाइफस्टाइल स्पैटाएल फ्रेगरेंस ब्रांड आइरिस होम फ्रेगरेंस अब कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में उपलब्ध होगा। आइरिस रिपल फ्रेगरेंस का ब्रांड है। रिपल फ्रेगरेंस एन आर ग्रुप का ब्रांड है जो अगरबत्ती से लेकर एयरोस्पेस के क्षेत्र में सक्रिय है। एन आर ग्रुप विश्व के सबसे बड़े अगरबत्ती ब्रांड साइकिल प्योर अगरबत्ती के लिए जाना जाता है। अपने नयेपन, उन्नत डिलिवरी प्रणाली के कारण आइरिस भारत के घरेलू फ्रेगरेंस बाजार में शीर्ष स्थान रखता है। इसके साथ ही इसके खास फ्रेगरेंस फ्रेंच लैवेंडर, कोरल ब्लू. एपल, सिनामन जैसे कई खास ब्रांड काफी लोकप्रिय हैं ।

आइरिस भारत के सभी बड़े होम इम्प्रूवमेंट और लाइफस्टाइल चेन में मौजूद है, जैसे – एट द रेट होम. होम टाउन, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल इत्यादि। यह हाइपरमार्केट चेन्स  जैसे – स्पेन्सर्स और मेट्रो में भी उपलब्ध है। आइरिस के 6 निजी बुटिक, आइरिस अरोमा बुटिक के नाम से है। भारत के प्रख्यात होटल और कॉरपोरेट वातावरण को खूबसूरत बनाने और उपहार के लिए आइरिस को अपनाते हैं।

अपना विस्तार करते हुए आइरिस जाने – माने मॉल्स में कियोस्क प्रारूप में भी कदम रख रहा है। यह बंगलुरू के बाहर पहला प्रयोग है। कियोस्क एक्रोपोलिस मॉल के प्रथम तल पर जहाँ रीड डिफ्यूजर्स, फ्रेगरेंस वैपोराइजर्स, फ्रेगरेंस शैसे, उपहार, पोत्तोपुरी, अरोमेटिक मोमबत्तियाँ, अल्ट्रा सॉनिक मिस्टर्स और लक्जरी साबुन भी शामिल हैं। कियोस्क का उद्घाटन रिपल फ्रेगरेंस के चीफ बिजनेस क्रिएटक अनिक बनर्जी ने किया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।