आज के ऑफर

टी टी बाजार – 50 साल पुरानी भारतीय कम्पनी है। फैशन बाजार में अगर किफायती खरीददारी करनी हो तो आप इसे देख सकते हैं। टीटी महिलाओं और पुरुषों, दोनों के लिए कपड़े और होजियरी बनाती है।

श्रेणी – फैशन


ऑफर – 999 रुपये ऊपर खरीददारी पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट। 750 रुपये से ऊपर की खरीददारी पर 5 प्रतिशत की छूट। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया लिंक तस्वीर क्लिक करें।

Extra 10% off on orders above Rs 999 , 5% off above Rs 750- Use code TTCX05 ! *Prepaid orders only

टैन ट्रिम – आम तौर पर यात्रियों के लिए लगेज बैग और एक्ससरीज बनाने वाली कम्पनी के मास्क आप देख सकते हैं। ये कॉटन के मास्क दोबारा इस्तेमाल किये जा सकते हैं। कीमत 149 से शुरू है और 399 रुपये में तीन मास्क का सेट है। अगर आप बाहर निकलते हुए सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद हैं तो इनको इस्तेमाल करें।

अजियो – 2 अगस्त यानी 80 प्रतिशत तक की छूट

 

 

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।