आमार पूजो, आमार माँ छायांकन प्रतियोगिता

आमार पूजो, आमार माँ, दुर्गापूजा के अवसर पर आयोजित इस छायांकन यानी फोटोग्राफी प्रतियोगिता में इस विषय पर तस्वीरें भेज दीजिये।
शीर्ष 12 तस्वीरें शुभजिता में प्रकाशित होंगी। 1 विजेता को मिलेगी शुभ सृजन सम्पर्क सदस्यता कार्ड (अवधि – 1 वर्ष) तस्वीरों का चुनाव आपकी कल्पनाशीलता और सृजनात्मकता के आधार पर होगा। मोबाइल फोटोग्राफी और कैमरे की फोटोग्राफी, ये दो वर्ग हैं। तस्वीर के साथ अपना पूरा परिचय देना न भूलें। अपलोड करते समय पब्लिश का विकल्प कृपया न चुनें। प्रविष्टि को ड्राफ्ट में रहने दें। अन्तिम तिथि दशमी की शाम तक है।
उसमें एक विचार और सन्देश होना चाहिये। ये 12 तस्वीरें आपके नाम के साथ शुभादि नववर्ष कैलेंडर का हिस्सा बनेंगी जो डिजिटल होगा और आप उसे हमारी वेबसाइट से अपलोड कर सकेंगे। आप हमारे इस पेज पर या इस मेल तस्वीरें भेज सकते हैं। एक प्रतिभागी अधिकतम 3 तस्वीरें भेज सकता है। प्रविष्टि भेजने की अन्तिम समय सीमा दशमी की शाम तक। सेल्फी प्रतियोगिता मे शामिल नहीं है
आप तस्वीरें इस वेबसाइट पर अपलोड भी कर सकते हैं। कृपया सबसे ऊपर रजिस्ट्रेशन में जाकर पंजीकरण करें और लॉग इन करके तस्वीर अपलोड कर दें। फोन से तस्वीर अपलोड कर रहे हैं तो इस लिंक पर जाएं
मेल भेजें – [email protected]/

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।