आशा भोसले को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड

मुंबई : लोकप्रिय गायिका आशा भोसले को पांचवा यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। गायिका को सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने इस अवार्ड से नवाजते हुए कहा कि उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा कलाकार बनाने का श्रेय गायिका और यश चोपड़ा को जाता है।
उन्होंने कहा, “ मैं यहां दो लोगों यशजी और आशा भोसले की वजह से हूं। वह मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। गायिका अंदर और बाहर से खूबसूरत हैं। मैंने मंगेशकर परिवार से काफी कुछ सीखा है।”  इससे पहले इस अवॉर्ड से लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, रेखा और शाहरुख खान को नवाजा गया है।
इस मौके पर गायिका ने कहा, “अवॉर्ड पाना अच्छा लगता है। यह एक विशेष अवॉर्ड है। मैं उनके नाम का अवॉर्ड पाकर खुश हूं लेकिन मैं दुखी हूं कि वह आज जिंदा नहीं है। मैं हमेशा सोचती हूं कि अगर वह जिंदा होते तो। मुझे कोई उत्तर नहीं मिलता।”

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।