एच.के.चौधरी को ‘टाइम्स फिलैंथ्रॉपी अवार्ड 2022’

कोलकाता । हेरिटेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, कोलकाता के अध्यक्ष एच.के.चौधरी को टाइम्स फिलैंथ्रॉपी अवार्ड 2022 प्राप्त किया। गत 26 अगस्त को उनको समाज सेवा एवं शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण और मूल्यवान योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
चौधरी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार आलापन बंद्योपाध्याय से पुरस्कार प्राप्त किया। हेरिटेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के सीईओ श्री पी.के.अग्रवाल ने कहा, “इस महान अवसर पर, मैं इस पल को देखकर गर्व महसूस कर रहा हूं। यह पूरे विरासत परिवार के लिए गर्व की बात है।”
एच.के.चौधरी विक्रम इंडिया और बीआरसीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, बहल, हरियाणा के अध्यक्ष भी हैं। वह फ्रेंड्स ऑफ ट्राइबल सोसाइटी और विभिन्न अन्य संगठनों के सक्रिय सदस्य भी हैं जो समाज और सामुदायिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। एच.के. चौधरी ने कहा, “मैं इस नेक पहल के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया को धन्यवाद देता हूं। यह पुरस्कार देश भर में परोपकारी लोगों को पहचानने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।