कंट्रोवर्शियल भाभीजी’ की भूमिका में वापसी करेंगी शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ का साथ छूटने के बाद वो दोबारा से वापसी कर रही हैं। अपने एक नए शो ‘कंट्रोवर्सियल भाभीजी’ में वो भाभीजी के अवतार में नजर आएंगी। यह शो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च होगा।

अपनी वापसी को लेकर शिल्पा ने कहा,’जो लोग बेचैन थे कि शिल्पा कहां गायब हो गईं, क्या कर रही हैं, इस शो से उन लोगों को जवाब मिल जाएगा।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा,’मेरे शो छोड़ने के बाद हुए विवादों पर यह शो एक स्पूफ की तरह होगा। मैं एक साधारण महिला हूं लेकिन लोगों ने छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बनाते हुए मुझे विवादित बना दिया। अगर ऐसा ही है तो अच्छा है कि मैं इसे इंजॉय करूं।’

गौरतलब है कि कुछ महीनें पहले ही शिल्पा का अपने शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के डायरेक्टर के काफी विवाद हो गया था, जिसके बाद शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि शिल्पा की जगह शो में शोभांगी आत्रे ने ले ली है लेकिन शिल्पा के प्रशंसक उन्हें आज भी शो में काफी मिस करते हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।