कपिल शर्मा के शो में लौट रही हैं बुआ

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की बुआ उपासना सिंह के प्रशंसकों के दिल को खुश करने वाली खबर आ रही है। उपासना जल्द ही कपिल शर्मा के साथ उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगी। इस रविवार शो में उनकी झलक देखने को मिल सकती है।

‘स्पॉट बॉय’ की खबर के मुताबिक इस रविवार से उपासना शो में नजर आएंगी। शो में वो बुआ के नहीं बल्कि पाकिस्तानी कॉमेडियन नसीम विक्की की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

आपको बता दें ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ खत्म होने के बाद शो की पूरी टीम ने कलर्स का साथ छोड़ दिया, लेकिन उपासना चैनल के साथ बनीं रही और वो कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में नजर आने लगीं। शो में अपने रोल से संतुष्टि ना मिलने के चलते उपासना ने इस शो को अलविदा कह दिया।

‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को छोड़ने के बाद उपासना ने शो के प्रोड्यूसर पर चार महीने से पैसे ना देने का आरोप भी लगाया। खैर अब उपासना एक बार फिर से कपिल और उनकी पूरी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगी।

 

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।