‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, डिजिटल ऑडिशन का कमाल

मुम्बई : अमिताभ बच्चन का पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। कुछ समय पहले इसके डिजिटल ऑडिशन शुरू किए गए थे। कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन की वजह से अमिताभ बच्चन ने घर से ही इसकी शूटिंग की थी और लोगों से डिजिटली तरीके से सवाल पूछे थे। अब खबरों के अनुसार ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिससे चैनल की भी चांदी हो गयी है। सोनी लिव एप से मिली जानकारी के मुताबिक ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के डिजिटल ऑडिशन के लिए 3 करोड़ से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। पार्टिसिपेशन के हिसाब से यह संख्या पिछले साल के मुकाबले 42 फीसदी अधिक रही।
‘केबीसी 12’ के लिए सोनी लिव एप के जरिए रोजाना ऑडिशन आयोजित किए गए, जिसमें करीब 12 हजार लोगों ने हिस्सा लिया। यह मात्रा पिछले साल के मुताबिक 4 गुना ज्यादा रही। बता दें कि इस सीजन के रजिस्ट्रेशन 9 मई से शुरू हुए थे और दो हफ्तों तक यह सिलसिला चला। रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद शो का नया सीजन आएगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।