गो एयर ने केन्द्रशासित प्रदेशों में पकड़ मजबूत की, भरी श्रीनगर की रात्रिकालीन उड़ान

कोलकाता : गो एयर ने श्रीनगर जाने के लिए रात्रिकालीन सेवा शुरू कर दी है। इस उड्डयन विमानन कम्पनी ने श्रीनगर से दिल्ली के लिए पहली रात्रिकालीन उड़ान भरकर इतिहास रचा। गो एयर फ्लाइट जी 8 7007 की यह फ्लाइट 19.35 बजे उड़ान भरी। रोजाना यह फ्लाइट श्रीनगर से 20.30 बजे (रात 8.30 बजे) उड़ान भरेगी। गो एयर के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर कौशिक खोना ने इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए कहा कि गो एयर जम्मू कश्मीर के साथ लद्दाख में भी अपनी दैनिक सेवाएं मजबूत करेगा।
गो एयर का समर सेल
गर्मियों को ध्यान में रखते हुए गो एयर समर सेल पर आकर्षक ऑफर भी दे रहा है। पहली और महत्वपूर्ण विशेषता बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 किलोग्राम अतिरिक्त सामान भत्ता है। ग्राहकों को अपने टिकट के लिए किसी भी तारीख में संशोधन का लाभ मुफ्त में मिलेगा। यह सुविधा हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनकी गर्मियों की यात्रा की योजना बनाने और पुनः योजना बनाने में सक्षम बनाएगी। गोएयर ने ग्राहक के लिए सुविधा शुल्क माफ कर दिया है, जो एयरलाइन के सभी प्रत्यक्ष चैनलों यानी गोएयर वेबसाइट, ऐप और हवाई अड्डे के टिकट काउंटरों के माध्यम से अपना टिकट बुक करते हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।