चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत

मुम्बई : कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी। इन दिनों बॉलीवुड में एतिहासिक फिल्मों की बाढ़ आ गई है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी इसका बेहतरीन उदाहरण है। अभिनेत्री कंगना एक बार फिर ऐसी ही फिल्मों पर दांव लगना चाहती हैं।
इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते दिन अभिनेत्री बिहार की राजधानी पटना पहुंचीं थीं। यहां एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने अपनी इच्छा जाहिर की। मणिकर्णिका फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी कंगना से यह पूछे जाने पर कि क्या वे बिहार के किसी एतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं, कंगना ने कहा ‘मैं चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हूं’।
कंगना ने बताया कि उन्होंने मुंबई में मणिकर्णिका नाम से एक प्रोडक्शन हाउस खोला है और इसके तहत वह अपनी पहली फिल्म अयोध्या बना रही हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।