टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी

मुम्बई : टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन के बीच आर्थिक तंगी की वजह से कथित रुप से खुदकुशी कर ली है। वह “आदत से मजबूर” और “कुलदीपक” जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं। उनके पारिवारिक दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने बताया कि मूल रूप से पंजाब के रहने वाले ग्रेवाल ने  खारघर के अपने घर में फंदा लगा कर कथित रुप से खुदकुशी कर ली। वह वहां अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह 32 साल के थे। ग्रेवाल को तकरीबन सात साल से जानने वाले राजपूत ने कहा कि अभिनेता आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था और लॉकडाउन के कारण उनकी आमदनी नहीं हो रही थी।
राजपूत ने बताया, ” वह काफी आर्थिक मसलों से गुजर रहा था और अवसाद में भी था। उसपर (काम बंदी के दौर में) कर्ज नहीं चुका पाने का दबाव भी था। उसकी पत्नी हैरान है और टूट चुकी है। ” ग्रेवाल वेब सीरीज और कुछ विज्ञापनों में काम कर रहे थे जिन्हें देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से स्थगित कर दिया गया है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।