दादा द्वारका प्रसाद मिश्र की किताबों से प्रेरित वेबसीरीज निर्देशित करेंगे सुधीर मिश्रा

70 और 80 के दशक पर आधारित होगी सीरीज
मुम्बई। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सुधीर मिश्रा अपने दादा, स्वतंत्रता सेनानी द्वारका प्रसाद मिश्र की लिखी किताबों से प्रेरित वेबसीरीज का निर्देशन करेंगे। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे द्वारका प्रसाद मिश्रा ने लिविंग ए एरा: इंडियाज, मार्च टू फ्रीडम, द नेहरू एप्रोच: फ्रॉम डेमोक्रेसी टू मोनोक्रेसी, द पोस्ट नेहरू एरा, लंका की खोज जैसी किताबें लिखी हैं। सुधीर मिश्रा इन किताबों से प्रेरित वेबसीरीज का निर्देशन करेंगे।
सुधीर मिश्रा ने कहा कि यह सीरीज 70 और 80 के दशक पर आधारित है। मेरे दादा डीपी मिश्रा ने कई किताबें लिखी हैं। उन्होंने मेरी मां को भी कई किताबें दी थीं, क्योंकि मैं एक फिल्म निर्माता हूं, और उन्हें लगता था, कि मैं इन किताबों के साथ कुछ कर सकता हूं। मैं उनकी किताबों को फिर से पढ़ रहा हूं। मैं उनकी बातों को लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।