दिल्ली-एनसीआर परिसर में खुलेगा एक्सएलआरआई

मिली एसीआईटीई की मंजूरी
कोलकाता : एक्सएलआरआई – जेवियर्स स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ने नये सत्र के लिए प्रवेश प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। एक्सएलआरआई को एसीआईटीई की मंजूरी मिल गयी और यह मंजूरी मिलने के बाद संस्थान ने 2020-2022 सत्र के लिए दिल्ली-एनसीआर परिसर के पहले बैच के लिए 120 छात्रों की प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की। व्यवसाय प्रबंधन कार्यक्रम के लिए प्रत्येक 60 छात्रों के दो वर्गों को दाखिला दिया जाएगा। एआईसीटीई ने एक्सएलआरआई I दिल्ली-एनसीआर परिसर के संचालन को शुरू करने के लिए औपचारिक मंजूरी दे दी है। यह नया परिसर देश के सबसे प्रतिष्ठित बी-स्कूलों में से एक – एक्सएलआरआई, जमशेदपुर की पहली शाखा होगा।
एक्सएलआरआई वन दिल्ली-एनसीआर परिसर झज्जर जिले में औरंगाबादपुर में स्थित है, जो गुरुग्राम से 25 किलोमीटर दूर है और दिल्ली, गुड़गांव और रेवाड़ी जैसे मुख्य जिलों से जुड़ा हुआ है। झज्जर में एक्सएलआरआई I दिल्ली-एनसीआर परिसर के लिए आधारशिला रखी गयी। 16 जनवरी 2017 को जिला का शिलान्यास किया था। जमशेदपुर और दिल्ली परिसरों में कुल 590 उम्मीदवारों को प्रवेश मिलेगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।