दिल के करीब है 100वीं फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर : अजय देवगन

 फिल्म का प्रचार करने कोलकाता पहुँचे अजय

मराठा योद्धा नेता तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित है  

कोलकाता : अजय देवगन ने अपनी 100वीं फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म के प्रचार में कोई कोताही नहीं बरत रहे। अजय के मुताबिक 100वीं फिल्म होने के कारण भी यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म के प्रचार को लेकर कोलकाता पहुँचे जहाँ स्क्रीन एक्स थियेटर में फिल्म का थ्री डी ट्रेलर दिखाया गया। तानाजी: द अनसंग वॉरियर एक पीरियड फिल्म है और 17वीं शताब्दी के मराठा योद्धा नेता तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित है।

अजय देवगन के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। इस खास मौके पर शानदार बनाते हुए आईनॉक्स ने क्वेस्ट मॉल के बंगाल स्क्रीन एक्स थियेटर में अजय देवगन के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जहाँ 3 डी ट्रेलर प्रदर्शित किया गया।इस मौके पर लवलॉक बस्ती स्कूल के बच्चों को भी आमंत्रित किया गया था। इस मौके पर टॉलीवुड अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी तथा निर्देशक शिवप्रसाद मुखर्जी भी मौजूद थे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।