दिल बेचारा ने कुछ ही घंटों में ओटीटी पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आ चुकी है। फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक से भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वीडियो स्ट्रीमिंग एप हॉटस्टार शुक्रवार रात क्रैश हो गयी। दरअसल, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, इसे देखने के लिए दर्शक हॉटस्टार पर उमड़ पड़े। जिसके चलते वेबसाइट पर ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि कुछ देर के लिए वेबसाइट क्रैश हो गई।
फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ ने रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही रिकॉर्ड तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि एक समय तो ऐसा भी आया कि IMDb पर फिल्म को 10 में से 10 रेटिंग मिली। फिल्म की रेटिंग करीब 12 मिनट तक IMDb पर 10 में से 10 ही रही। जो अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है।
सुशांत की इस आखिरी फिल्म ने कमल हासन की ‘अन्बे शिवम’, सत्यजीत रे की ‘पाथेर पांचाली’ और राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की टॉप रेटेड रह चुकी भारतीय फिल्मों को भी पछाड़ दिया है।
खबरों के अनुसार फिल्म देखने के बाद लगातार रेटिंग देने के चलते IMDb सर्वर भी क्रैश हो गया था, क्योंकि बहुत से प्रशंसक एक ही समय में अपना फैसला देने की कोशिश कर रहे थे। भारत में पहली बार IMDb का रेटिंग सर्वर क्रैश हुआ।
बता दें सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी। फिल्म को पहले बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई। वहीं जून में अभिनेता की मौत हो गई, जिसके बाद फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज करने का फैसला लिया गया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।