नहीं बदलेगी कोटक महिन्द्रा के होम लोन की ब्याज दर

कोलकाता : कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड होम लोन मार्केट फिलहाल नहीं बदल रही है। कम्पनी ने घोषणा की कि होम लोन लेने वाले 6.65% की अपनी विशेष ब्याज दर का आनंद लेते रहेंगे। कोटक महिंद्रा बैंक के (अध्यक्ष – उपभोक्ता आस्तियाँ) अंबुज चांदना ने कहा, “कई कारकों के अभिसरण से, जिनमें से कम से कम होम लोन की ब्याज दरों में गिरावट नहीं थी, उद्योग ने घरेलू बिक्री में एक स्वस्थ वृद्धि देखी है। हम उम्मीद करते हैं कि यह प्रवृत्ति उपभोक्ताओं के साथ अपने घरों में खरीद और रहने और काम करने के इच्छुक रहेगी। हम घर खरीदारों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि कोटक उनके कारण खड़ा है और हमारी गृह ऋण दर 6.65% पीए पर अपरिवर्तित है। हम इसे क्वालिटी होम लोन बुक बनाने के एक बेहतरीन अवसर के रूप में भी देखते हैं। ”
कोटक होम लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, उपभोक्ता कोटक होम लोन की वेबसाइट पर जा सकते हैं। उपभोक्ता भारत भर में कोटक की बैंक शाखाओं के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। मौजूदा कोटक ग्राहक कोटक मोबाइल बैंकिंग ऐप या नेट बैंकिंग के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।