प्रदर्शित हुई स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स

कोलकाता । स्पाइडर-वर्स नया रूप में इसका दूसरा भाग स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म के रिलिज होने के पहले दिन ही फिल्म को विश्व स्तर पर फिल्म प्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के उत्कृष्ट दृश्यों से लेकर, स्पाइडर-वर्स में स्पाइडर को लोगों के बीच संगीत से परिचित कराना, इसके हर दृश्य को एक अलग ऊंचाई पर ले जाता है। इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को देखकर दर्शक काफी उत्साहित दिख रहे हैं।
भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर को फिल्म में नये कलेवर में देखकर फिल्म की शुरुआत से ही भारतीय सिने दर्शक पसन्द कर रहे हैं ।
इस फिल्म में पवित्र प्रभाकर की आवाज प्रसिद्ध क्रिकेटर शुभमन गिल ने दी है। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने देशभर में ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ को एक साथ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बांग्ला में 1 जून 2023 से केवल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।