बच्चे ने पॉकेट मनी से इकट्‌ठा किए हुए 3 हजार रुपए क्वारेंटाइन सेंटर को दिए

लद्दाख के सांसद बोले- सलाम है
कोरोनावायरस से खौफ की खबरों के लिए लद्दाख के मोहम्मद कुमैल ने मिसाल पेश की है। मोहम्मद सोहेल ने अपनी पॉकेट मनी से बचाए तीन हजार रुपए क्वारेंटाइन सेंटर को दिए हैं। यह जानकारी लद्दाख के भाजपा सांसद जांयांग सेरिंग नामग्याल ने ट्विटर पर साझा की है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।
भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने इसे दिल को छू लेने वाला काम बताया। उन्होंने लिखा, मैं इन्हें सलाम करता हूं। ट्वीट करने के लिए 4 घंटे के अंदर पोस्ट को ढाई हजार लोगों ने लाइक किया। 426 यूजर ने री-ट्वीट किया और 54 लोगों ने कमेंट किया है।
इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने बॉलीवुड की हस्तियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने सोनम कपूर और स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा, इस रकम की ओर एक बार देखिए जो लोग अपने देश को दे रहे हैं और आप लोग छुटि्टयां मनाइए।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।