बासन्ती रंग…बासन्ती फैशन और आप

सर्दियाँ ले रही हैं विदा और आ गया है वसन्त। इस मौसम को खूबसूरत बनाते हैं पीला….बासन्ती जैसे चटकीले रंग। वैसै भी पीला रंग को उर्जा का रंग मानते हैं और यह काफी खुशनुमा रंग भी है जो आपका मूड सही रखता है। पीले रंग के कई शेड हैं और अगर आप बहुत ज्यादा तामझाम में विश्वास नहीं रखतीं तो भी पीले रंग को खूबसूरती से पहन सकती हैं या अलग – अलग तरीके से आजमा सकती है। आप डेनिम के साथ पीला कुरता पहनिए या पीले रंग की साड़ी के साथ मैचिंग चड़ियाँ मगर समझदारी से किया गया फैशन आपको भीड़ में से अलग करता है..कुछ ऐसे –

बंसत पंचमी पर पीले रंग के साथ  पारम्परिक लुक चाहती हैं तो साड़ी पहनिए। पीली शिफॉन या कॉटन, कुछ भी पहनिए, यह आपकी मर्जी।

सूट पहनिए…हल्का पीला जॉर्जेट अच्छा लगता है और आप चाहें तो चिकन की कढ़ाई वाला सूट पहन सकती हैं।

एक पीला दुप्पटा आपकी मदद करेगा…इसे सफेद सूट के साथ पहनिए या किसी भी रंग के साथ..अच्छी लगेंगी।

 

पीला पलाजो या किसी भी गहरे रंग के कुरते या टॉप के साथ पहनें..या फिर फुलकारी के काम वाला जैकेट.. जिसमें पीले रंग से काम ज्यादा किया गया हो।

जीन्स के साथ पीला कुरता या पहनें.,..खादी या चिकन का कुरता अच्छा लगेगा।

कपड़े ही नहीं, आपकी एक्सेसरीज भी आपको खूबसूरत बासन्ती लुक दे सकती हैं जैसे …..पीले फूलों का गजरा या फिर चूड़ियाँ या झुमके या फिर फुटवेयर…।

 

 

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।