भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज में फोटोग्राफी प्रतिस्पर्द्धा

 कोलकाता : भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज में ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतिस्पर्द्धा में पचास विद्यार्थियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया और अपनी फोटोग्राफी के विविध पक्षों पर प्रकाश डाला। फोटोग्राफी के इस प्रतिस्पर्धा की थीम स्प्रिंग यानी वसंत पर आधारित रही।

अलका सिंह (द्वितीय)

रिथिक संथालिया प्रथम, अलका सिंह द्वितीय, आदित्य चटर्जी तृतीय स्थान और विशेष स्थान पर मयंक बिदानी रहे। फोटोग्राफी में कॅरियर बनाने के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण जरिया है।

आदित्य चटर्जी (तृतीय)

फोटो खींचने के लिए विशिष्ट दृष्टि के साथ खींचने की कला के विभिन्न क्षेत्रों का ज्ञान होना भी जरूरी है।इस कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में राजश्री दास रहे जो एक जाने माने फोटोग्राफर हैं।

 

कॉलेज के डीन प्रो. दिलीप शाह ने फोटोग्राफी को बढ़ावा देने के लिए विद्यार्थियों को फोटोग्राफी के लिए प्रोत्साहित किया।इस कार्यक्रम का संयोजन शोभिक दास ने किया। प्रो दिव्या ओडसी, प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी और गौरव किल्ला ने कार्यक्रम को आकार दिया। डॉ वसुंधरा मिश्र ने कार्यक्रम की जानकारी दी ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।