भवानीपुर कॉलेज के प्रोफेसर ने गूगल शिक्षा में प्राप्त किया सर्टिफाइड ट्रेनर सर्टिफिकेट

कोलकाता :  भवानीपुर कॉलेज के बी.कॉम विभाग के प्रोफेसर विवेक पटवारी प्रथम फैकल्टी हैं जिनको गूगल शिक्षा में सर्टिफाइड ट्रेनर सर्टिफिकेट प्राप्त किया है जो बहुत ही गौरव की बात है। चार्टर्ड एकाउंटेंट, कंपनी सेक्रेटरी प्रो. पटवारी की कलकत्ता विश्वविद्यालय के पैटर्न पर सात पुस्तकों का लॉप्वाइंट पब्लिकेशन से प्रकाशित भी हुई हैं। मैथमेटिक्स और स्टेस्टिक में केलकुलेटर और शॉर्ट कट ट्रिक्स में आपका नाम प्रमुखता से लिया जाता है। इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता पूनम पटवारी और पवन कुमार पटवारी को देते हैं जिनका आशीर्वाद सदैव मिला है। साथ ही कॉलेज के भूतपूर्व कोआर्डिनेटर स्वर्गीय डॉ दिव्येष शाह को समर्पित किया जिन्होंने प्रो पटवारी को प्रोत्साहित किया था। कॉलेज के डीन प्रो दिलीप शाह और कोऑर्डिनेटर, प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी और सभी शिक्षाक शिक्षक गणों ने शुभकामनाएं दीं। यह जानकारी डॉ वसुंधरा मिश्र ने दी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

One thought on “भवानीपुर कॉलेज के प्रोफेसर ने गूगल शिक्षा में प्राप्त किया सर्टिफाइड ट्रेनर सर्टिफिकेट

  1. Pingback: Prof. Vivek Patwari is our first faculty to complete the Google Educator Programs – BESC | The Bhawanipur Education Society College

Comments are closed.