भवानीपुर कॉलेज ने मनाया इंट्रा एथलेटिक कॉर्निवल ‘ऊर्जा 2022’

कोलकाता । गीतांजलि स्टेडियम में भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने इंट्रा एथलेटिक कॉर्निवल ‘ऊर्जा 2022’ के अंतर्गत स्पोर्ट्स और एथलीट्स के प्रदर्शन, कॉर्निवल फेस्ट और फनफेयर रहा। कॉलेज के सभी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सौ , दो सौ और चार सौ रेस, डिस्कस थ्रो, शार्ट पुट, रिले आदि विभिन्न स्पोर्ट्स में कई बैचों में छात्र और छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खाने, पीने और स्नेक्स आदि के 16-17 स्टॉल लगाए गए जो विद्यार्थियों ने लगाए। एनसीसी के कैडटों ने मार्चपास्ट किया। एनसीसी के विद्यार्थियों का स्टॉल लगाया गया। एनसीसी केडट राज तिवारी, शशांक शेखर तिवारी, अनन्या सिंह, विपुल सिंह आदि उपस्थित रहे। एनसीसी दानिश तारपोल ने बेहतर प्रदर्शन किया। लडकियों में यश्वी ने. गांधी ने बेहतर प्रदर्शन किया। रक्तदान शिविर का भी आयोजन था जिसमें विद्यार्थियों ने ब्लड डोनेट किया। प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। शिक्षिकाओं ने लेमन रेस और नॉन टिचिंग स्टॉफ ने रेस में हिस्सा लिया।
उद्घाटन समारोह में मशाल प्रज्वलित कर ऊर्जा 2022 का आह्वान किया गया जिसमें प्रो दिलीप शाह, प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी और उमेद ठक्कर प्रमुख रहे। प्रो दिव्या उदेशी, प्रो विवेक पटवारी, प्रो दर्शना त्रिवेदी, प्रो चंदन झा, प्रो कृपा शाह, प्रो पूजा अग्रवाल, प्रो डालिया शर्मा,प्रो अंकित पटवारी, प्रो रेखा नारिवाल, प्रो प्रीति शाह, अरित्रिका दूबे, डॉ वसुंधरा मिश्र और अन्य शिक्षकों की उपस्थिति रही। स्पोर्ट्स के प्रमुख रूपेश गांधी का प्रमुख सहयोग रहा।
कॉलेज के डायरेक्टर जनरल डॉ सुमन मुखर्जी और एयरफोर्स ग्रुप कमांडर विष्णु शर्मा ने सभी प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर भवानीपुर कॉलेज के विद्यार्थियों ने कॉर्निवाल फेस्ट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया। इस कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ वसुंधरा मिश्र ने ।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।