‘माया’ के कलाकारों, क्रू मेंबर्स, गायकों और संगीतकारों की मौजूदगी में फिल्म का संगीत लॉन्च

कोलकाता । राजर्षि दे की अगली टॉलीवुड फिल्म ‘माया’ मैकबेथ से अनुकूलित एक फिल्म है, जो लालच, महत्वाकांक्षा, पाप और भ्रष्टाचार से जुड़े विषयों को लेकर बनायी गयी है। इस फिल्म में मुख्य कलाकार अपने किरदारों में कैसे इस फिल्म के जरिए यह संदेश देने की कोशिश किए हैं कि, कैसे महत्वाकांक्षा, लालच, हृदयहीनता के खिलाफ पूर्ण शक्ति का प्रदर्शन करके इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जाती है। बांग्ला सिनेमा में विलियम शेक्सपियर द्वारा मैकबेथ का अब तक का यह पहला रूपांतरण है। फिल्म का आधिकारिक म्यूजिक लॉन्च कोलकाता में फिल्म के कलाकारों, क्रू मेंबर्स, फिल्म के गायकों और संगीतकारों की मौजूदगी में किया गया।

डीएसआर एंटरटेनमेंट हाउस द्वारा प्रस्तुत और देबदास बनर्जी और रोहित बनर्जी द्वारा निर्मित इस फिल्म में बंगाल के 19 शीर्ष कलाकार अपनी प्रतिभा को अभिनय के जरिए दर्शकों के सामने लाने की कोशिश किए हैं। जिनमें बांग्लादेश के सुपर स्टार राफिथ राशिद मिथिला भी अभिनय करते दिखेंगी। यह भारत में उनकी पहली फिल्म है। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी की पत्नी के रूप में भी जानी जाती है। इसके पहले धमाल मचाने वाली फिल्म ‘आबार कंचनजंघा’ की भारी सफलता के बाद राजर्षि दे द्वारा निर्देशित यह उनकी अगली फिल्म है। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के नजरिए को लेकर बनाया गया है।

इस फिल्म में स्टार कास्ट रफीथ राशिद मिथिला, तनुश्री चक्रवर्ती, ऋचा शर्मा, कोनीनिका बनर्जी, सुदीप्त चक्रवर्ती, रानीता दास, रतश्री दत्ता, देवलीना कुमार, सुदीप्त बनर्जी, सयंतनी गुहाकूटा, कमलेश्वर मुखर्जी, गौरव चक्रवर्ती, गौरव चटर्जी, राहुल, अरुणोदुय बनर्जी, अनिंद्य चटर्जी, इशान मजूमदार, रोहित बनर्जी, आशिम रॉय चौधरी और कान सिंह सोढा ने प्रमुख भूमिका निभाया है।

इस फिल्म में का म्यूजिक कंपोज रनाजय भट्टाचार्य द्वारा रचित है, फिल्म के गीतों को रूपंकर, सोमलता और उजान द्वारा गाया गया है। यह सुपरहिट फिल्म इस समर को रिलीज हो रही है। फिल्म का एक्सक्लूसिव म्यूजिक सारेगामा पर उपलब्ध है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।