मैंने अपनी माँ को जन्म दिया है

प्रख्यात कवयित्री रश्मि भारद्वाज का नया काव्य संग्रह है। मन को छूने वाली समय से टकराने वाली कविताएँ विमर्श को एक नया मोड़ देती हैं। कविताओं का शौक है तो जरूर पढ़ें…अच्छा लगेगा…पुस्तक इस लिंक पर जाकर खरीदी जा सकती है – https://amzn.to/2EGEBKD अगर आप भी किताबों का शौक रखते हैं और पढ़कर अपनी प्रतिक्रिया भेजना चाहते हैं तो हमें जरूर बताएँ।

अगर आप लेखक या प्रकाशक हैं तो आप हमसे सम्पर्क कर सकते हैं। पाठक हैं तो लिखित या वीडियो समीक्षा भेज सकते हैं। अगर आपने यह किताब पढ़ी तो कमेन्ट्स बॉक्स में अपनी राय साझा करें शुभ सृजन सम्पर्क में पंजीकरण करें या शुभजिता में अपनी रचनाएँ भेजें…हर हाथ में किताब शुभ सृजन नेटवर्क के पुस्तक प्रचार अभियान का अंग है – किताबें पढ़ें, पढ़वाएँ

[email protected]

[email protected]

[email protected]

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।