राज शांडिल्य की थिंकिंक पिक्चर्ज ने की 7 नयी फिल्मों की घोषणा

कोलकाता ।  बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक राज शांडिल्य अपने साथी विमल लाहोटी के साथ मिलकर फिल्म प्रेमियों के लिए कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इमोशन, टैलेंट और संगीत की विभिन्न शैलियों से भरपूर आनेवाली सात नई फिल्मों की घोषणा की। ये फिल्में विभिन्न अभिनेताओं और प्रोडक्शन स्केल के साथ बनी हैं। इन फिल्मों को स्पष्ट लेखन के साथ दर्शकों के मनोरंजन को सुनिश्चित करने के लिए ध्यान में रखकर बनाया गया है। थिंकिंक पिक्चर्स पूरी तरह से कंटेंट संचालित स्टूडियो है, जहां नई कुछ हटकर कहानी के साथ बनी स्क्रिप्ट को अद्वितीय और मनोरंजक से बनी फिल्मों को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की जाती हैं। इन फिल्मों में हमेशा ऐसी कहानी देने का प्रयास किया जाता है, जिसकी शुरुआत हमेशा से ही नारी हॉट में और सही हो। आनेवाली 7 नई फिल्मों की श्रृंखला इस प्रकार है-

रामलली – राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित उन्होंने अतीत में इसके पहले “मेरी कॉम” और “सरबजीत” जैसी हिट फिल्में दी हैं।

गुगली – संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित वह “धूम 1” और “धूम 2” के ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक हैं।

अरबी कल्याणम – नारायण सिंह द्वारा निर्देशित उन्होंने अतीत में “टॉयलेट: एक प्रेम कथा” जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

केमिकल इंडिया – जय बसंतु सिंह द्वारा निर्देशित उन्हें उनकी पहली फिल्म “जनहित में जारी” के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक की श्रेणी में फिल्मफेयर के लिए नामांकित किया गया था, जिसे समीक्षकों द्वारा काफी प्रशंसित और थिंकिंक पिक्चर द्वारा निर्मित किया गया था।

कन्या कुमार – राजीव ढींगरा द्वारा निर्देशित उन्हें फिल्म “लव पंजाब” के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक का पंजाब फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है।

लड़कीवाले-लड़केवाले – रोहित नय्यर द्वारा निर्देशित, जो एक निर्देशक के रूप में इस पहली फिल्म के जरिए इस जगत में अपना क़िस्मत आजमा रहे हैं।

क्वैक शंभू – अनिंद्य विकास दत्ता द्वारा निर्देशित जो एक नवोदित निर्देशक भी रह चुके हैं।

मीडिया से बात करते हुए निर्देशक और निर्माता राज शांडिल्य और विमल लाहोटी ने कहा, हम बैक टू बैक आनेवाली नई फिल्मों की श्रृंखला की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित और खुश हैं। हमारे लेखकों और क्रिएटिव टीम ने इसके लिए दिन-रात काफी परिश्रम किया है। हम इन फिल्मों में भरपूर इमोशन और ढेर सारी हंसी के साथ दर्शकों का मनोरंजन की पूरी कोशिश करेंगे। हम इन फिल्मों के माध्यम से समाज में एक सार्थक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि आज के समाज में हर परिवार अपने प्रत्येक सदस्यों को एक साथ लेकर बैठें और हमारे द्वारा बनाई जाने वाली इन सभी फिल्मों का आनंद लें।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।